Thursday 14 September 2017

गाना- तू मेरे मन की बीट

गाना- तू मेरे मन की बीट

शाम सबेरे (eco)
दिल में मेरे (eco)
करता तुझे रिपीट...
(music)
कांगो जैसे (eco)
बजती है तू (eco)
मेरे मन की बीट...

शाम सबेरे दिल में मेरे
करता तुझे रिपीट
कांगो जैसे बजती है
तू मेरे मन की बीट
मै करता तुझे रिपीट
तू मेरे मन की बीट

ये बादल हल्के हल्के , मै चल दूँ तू चल दे ।
माय हर्ट इज इन यो वेटिंग , आजा न कुछ कर दे ।

वेदर कूलिंग कूलिंग डिअर
बढ़ने लगी है हीट
(बढ़ने लगी है हीट)
कैंडी जैसी आँखों वाली
तेरी बातें कितनी स्वीट
(बातें कितनी स्वीट)

तू मेरे मन की बीट(2)
(music)

शाम सबेरे दिल में मेरे
करता तुझे रिपीट
कांगो जैसे बजती है
तू मेरे मन की बीट
मै करता तुझे रिपीट
तू मेरे मन की बीट

सुन ले सितारा वारा तोड़ लाऊँगा ।
आसमा बेचारा सारा ओढ़ आऊंगा ।
कदमो मे बिछा विछा के जन्नत ये ।
रोमियो से आगे अब जाऊंगा मै ।

तेरे लिए ही दिनरात जगूँ ।
फोटो से तेरी मै बात करूँ ।
अरमानो के हीटर से
प्यार का बढ़ा है मीटर ये

फॉलो fb पर करता हूँ
ट्विटर पर मै ट्वीट
पहचाने हैं मुझको सब
जब जाऊँ तेरी स्ट्रीट
(जाऊँ तेरी स्ट्रीट)

तू मेरे मन की बीट(2)
(music)

शाम सबेरे दिल में मेरे
करता तुझे रिपीट
कांगो जैसे बजती है
तू मेरे मन की बीट
मै करता तुझे रिपीट
तू मेरे मन की बीट

रस्ता कबसे देख रहा
करना है तुझको ग्रीट
(करना है तुझको ग्रीट)

कांगो जैसी बजती है
तू मेरे मन की बीट
शाम सबेरे दिल में मेरे
करता तुझे रिपीट
कांगो जैसे बजती है
तू मेरे मन की बीट
मै करता तुझे रिपीट
तू मेरे मन की बीट

कविराज तरुण
9451348935

No comments:

Post a Comment